अवंतीपोरा के पम्पोर इलाके में सुरक्षा बलों ने एक आतंकी मार गिराया; 3 दिन में 4 आतंकी ढेर

अवंतीपोरा. जम्मू-कश्मीर में अवंतीपोरा के पम्पोर इलाके में सुरक्षा बलों ने आज एक आतंकी को मार गिराया। आतंकियों के छिपे होने के इनपुट पर सिक्योरिटी फोर्सेज ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया था। इस बीच आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। सुरक्षा बलों ने मई के आखिरी हफ्ते से ऑपरेशन चला रखा है। दो दिन पहले शोपियां के तुर्कवंगम गांव में 3 आतंकी ढेर किए थे।

एनकाउंटर जारी
जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने बताया कि आतंकी एक घर में छिपे थे। उस घर के पास मस्जिद भी है। आशंका है कि आतंकी मस्जिद में शिफ्ट हो गए हैं। आतंकी फायरिंग कर रहे हैं, उन्होंने एक ग्रेनेड भी फेंका। एनकाउंटर जारी है।

अनंतनाग में एक आतंकी गिरफ्तार
दक्षिणी कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षा बलों ने एक आतंकी को गिरफ्तार भी किया है। उसके पास हथियार और विस्फोटक मिले हैं। न्यूज एजेंसी वार्ता के सूत्रों के मुताबिक पकड़ा गया आतंकी कुलगाम के रेदवानी का इमरान डार है। वह हाल ही में आतंकी संगठन में शामिल हुआ था।

इस महीने 29 आतंकी मारे गए
18 दिन में आज दसवां एनकाउंटर है। इससे पहले 9 एनकाउंटर में 28 आतंकी मारे गए। पिछले दिनों पाकिस्तान से ऑपरेट हो रहा नार्को-टेरर रैकेट भी पकड़ा गया। ये रैकेट आतंकियों के लिए फंडिंग में मदद कर रहा था।

pradeshkidhadkan.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *