सरस्वती शिशु मंदिर रांझी टीकाकरण केन्द्र पर वेक्सीन का 21 हजारवां डोज लगने पर विधायक श्री रोहाणी ने कार्यकर्ताओं का किया सम्मान

जबलपुर। कोरोना वेक्सीनेशन अभियान के तहत केण्ट विधानसभा क्षेत्र स्थित सरस्वती शिशु मंदिर रांझी में लगाये गये टीकाकरण केन्द्र में वेक्सीन का 21 हजारवां डोज पूरा होने पर आज सोमवार को आयोजित कार्यक्रम में विधायक श्री अशोक रोहाणी द्वारा स्थानीय कार्यकर्ताओं एवं स्वयं सेवियों का सम्मान किया गया।
कार्यक्रम में कलेक्टर श्री कर्मवीर शर्मा, जिला टीकाकरण अधिकारी डॉ. एस.एस. दाहिया एवं श्री दमोदर सोनी भी मौजूद थे। इस अवसर पर कोरोना वेक्सीन का 21 हजारवां डोज लगवाने वाली महिला का सम्मान किया गया।
कार्यक्रम को संबोधित करने हुये विधायक श्री रोहाणी ने कोरोना संक्रमण से सुरक्षा के लिये सभी नागरिकों से वेक्सीन लगवाने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी एवं मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान की प्रत्येक व्यक्ति को कोरोना के टीके लगाने की मंशा के अनुरूप केण्ट विधानसभा क्षेत्र में 10 टीकाकरण केन्द्र खोले गये है। जिसमें से रांझी के सरस्वती शिशु मंदिर स्कूल के टीकाकरण केन्द्र में आज 21 हजारवां डोज लगाया गया। श्री रोहाणी ने इस अवसर पर टीकाकरण केन्द्र पर तैनात स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं का भी आभार व्यक्त किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *