युद्ध स्तर पर जांच, उपचार और थर्मल स्क्रीनिंग का कार्य जारी

भोपाल । कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी श्री तरुण पिथोड़े और आयुक्त नगर निगम श्री विजय बी दत्ता के निर्देशन पर शहर को कोरोना मुक्त बनाने के लिए अब युद्ध स्तर पर विभिन्न क्षेत्रों में सैनिटाइजेशन, थर्मल स्क्रीनिंग, जांच और उपचार स्वास्थ्य दलों  द्वारा पहुंचकर किया जा रहा है

     कोरोना संक्रमण के चलते शहर भर में कोरोना पॉजिटिव और संक्रमित व्यक्तियों की युद्ध स्तर पर जांच, उपचार और थर्मल स्क्रीनिंग का कार्य जारी है। आज नगर निगम और स्वास्थ्य विभाग के दलों द्वारा शहर के विभिन्न क्षेत्रों में आमजनों की थर्मल स्क्रीनिंग तथा सघन जांच की गई। शहर को कोरोना से मुक्त करने के लिए अब जिला प्रशासन द्वारा सघन क्षेत्रों में जाकर स्क्रीनिंग का कार्य व्यापक पैमाने पर किया जा रहा है ताकि इससे और कोई संक्रमित नहीं हो सके। 

          जोन 4 के वार्ड नंबर 17 और आरजीपीवी यूनिवर्सिटी में क्वॉरेंटाइन किए गए सभी लोगों की थर्मल स्क्रीनिंग और जांच की गई। साथ ही संपूर्ण क्षेत्रों में सैनिटाइजेशन का कार्य युद्ध स्तर पर किया गया जिससे आमजनों को इस संक्रमण से बचाया जा सके। इसके साथ ही कंटेनमेंट क्षेत्रों, अवधपुरी, एडवांस मेडिकल कॉलेज कोलार रोड एवम जिला प्रशासन द्वारा बनाए गए क्वॉरेंटाइन सेंटर में भी सैनिटाइज और आम लोगों की थर्मल स्क्रीनिंग की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *