कलेक्टर ने की एयरपोर्ट विस्तार कार्य के शिलान्यास कार्यक्रम की तैयारियों की समीक्षा

ग्वालियर। देश के गृह मंत्री श्री अमित शाह के मुख्य आतिथ्य में 16 अक्टूबर को प्रस्तावित एयरपोर्ट विस्तार कार्य के शिलान्यास कार्यक्रम की तैयारियाँ जारी हैं। कलेक्टर श्री कौशलेन्द्र विक्रम सिंह ने मंगलवार को संबंधित अधिकारियों की बैठक लेकर तैयारियों की समीक्षा की। उन्होंने कहा कि कार्यक्रम स्थल पर स्वास्थ्य शिविर भी आयोजित किया जायेगा। साथ ही विभिन्न विभागों की प्रदर्शनियाँ भी लगेंगीं। साथ ही मंच से अतिथियों द्वारा प्रतीक स्वरूप विभिन्न योजनाओं के तहत हितग्राहियों को सहायता वितरित की जायेगी।
कलेक्टर श्री कौशलेन्द्र विक्रम सिंह ने कहा कि जयारोग्य समूह एवं जिला चिकित्सालय द्वारा संयुक्त रूप से स्वास्थ्य शिविर लगाया जायेगा। उन्होंने मेडीकल कॉलेज से आए अधिकारियों एवं जिला चिकित्सालय के सिविल सर्जन को निर्देश दिए कि आपसी समन्वय बनाकर इस शिविर को सुव्यवस्थित ढंग से आयोजित करें, जिससे अधिकाधिक जरूरतमंद लाभान्वित हो सकें।
समीक्षा के दौरान कलेक्टर ने कहा कि एयरपोर्ट टर्मिनल के शुभारंभ कार्यक्रम में एक जिला – एक उत्पाद, जल जीवन मिशन, नशा मुक्ति, प्रधानमंत्री आवास, स्मार्ट सिटी सहित अन्य विभागों की प्रदर्शनियाँ लगाई जानी हैं। सभी संबंधित अधिकारी बेहतर ढंग से निर्धारित सेक्टर में अपनी-अपनी प्रदर्शनियाँ लगवाएँ।
बैठक में जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री आशीष तिवारी, स्मार्ट सिटी की सीईओ श्रीमती नीतू सिंह, अपर कलेक्टर श्री इच्छित गढ़पाले, नगर निगम के अपर आयुक्त श्री अतेन्द्र सिंह गुर्जर व श्री मुकुल गुप्ता सहित जिले के सभी एसडीएम व संबंधित विभागों के अधिकारी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *